Sunday, May 16, 2021

Uk का सोनू सूद राघव जुयाल (उत्तराखंड के लिए बिना पैसे भी कंपनियों का प्रचार करने को तैयार) #pleasehelputtarakhand

 मशहूर बॉलीवुड अभिनेता, tv एंकर और डांसर राघव जुयाल उत्तराखंड में फैले कुरौना के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं। वे करोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए एक सराहनीय कार्य कर रहे हैं ।


आज उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से यह घोषणा की और अपील की भारत की सभी बड़ी कंपनियों से यह आग्रह भी किया की अगर वह उत्तराखंड की मदद करते हैं ,तो वह उनकी कंपनी का विज्ञापन बिना किसी पैसे के करने के लिए तैयार हैं । यहां पर हम बताते चलें कि राघव जुयाल काफी दिनों से उत्तराखंड में कोरोना पीड़ित लोगों की मदद अपने साथियों और समाजसेवी संगठनों के माध्यम से कर रहे हैं।


राघव खुद भी कुछ दिनों पहले कोरोना से जंग लड़ चुके है। राघव जुयाल और उनके दोस्तों ने मिलकर अब तक उत्तराखंड में बहुत से लोगों की मदद की है । जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और करोना किट शामिल है । लोगों को हॉस्पिटल्स में तक के लिए एंबुलेंस मुहैया करवाने और कुरौना से संबंधित किसी भी प्रकार की ज़रूरी आवश्यकता को पूरा करने के लिए राघव और उनके दोस्त दिन रात लोगों की मदद के लिए तत्पर हैं।



राघव और उनके दोस्तों ने #pleasehelputtarakhand नाम से कैंपेन भी चला रखा है जिसके माध्यम से वो उत्तराखंड के लिए डोनेशन भी माग रहे है । ताकि अधिक से अधिक लोगो की ज्यादा से ज्यादा मदद की जा सके।


0 comments:

Post a Comment