Sunday, May 16, 2021

राहुल गांधी होगे गिरफ्तार ?? "Arrest me too "- Rahul Gandhi

 दिल्ली पुलिस ने जिस पोस्टर को चिपकाने के खिलाफ हुई FIR पर कार्यवाही की और जांच जारी कर दी है। उसी पोस्टर को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया और पोस्टर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना ली।


दिल्ली में जिस पोस्टर को चिपकाने पर 25 गिरफ्तारियां हुई उसे शेयर करते हुए राहुल बोले मुझे भी गिरफ्तार करो।

कोरोना वैक्सीन पर छीड़ा पोस्टर विवाद पर अब राजनीतिक मुद्दा बन गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अब इस मामले में शामिल हो गए हैं। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर वह पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है मोदी जी- हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया ? इसके साथ ही राहुल ने लिखा- मुझे भी गिरफ्तार करो ।राहुल ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि यह पोस्ट चिपकाने पर दिल्ली पुलिस ने शनिवार को 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।



राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने टि्वटर हैंडल पर इस पोस्टर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर बना ली।



दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की पोस्टर चिपकाने वालों पुलिस ने 25 एफ आई आर दर्ज की हैं। अधिकारियों ने बताया कि इस पोस्टर में कोरोना के खिलाफ  ड्राइव का जिक्र कर पीएम मोदी की आलोचना की गई थी। दिल्ली के कई हिस्सों में पोस्टर लगाए गए थे। पुलिस ने गुरुवार को इन पोस्टर की सूचना मिली।



0 comments:

Post a Comment